Olay Total Effects 7 In One Day Cream With Spf 15 Review Hindi



Review देखने के लिए यहाँ क्लिक करे | 



आज हम एक ऐसा विश्वशनीय products का Review कर रहे है जिस पर बहुत से लोग विश्वाश करते है। ये हे Olay की Total Effects 7 In One Day Cream With Spf 15

वैसे तोह ये बहुत पुराना Product है। But मेरा इसे Review करने का कारण मेरा एक Friend है ।

मेरा एक Friend है जिसका नाम योगेश है मैंने उसे 1Year पहले देखा था तो उसकी स्किन बहुत ही काली थी और उसके चहरे पर बहुत ही ज्यादा pimples , acne (मुँहासे)  थे उसका चहेरा बहुत ही Oily और dull था ।


जब मैं उसे एक साल बाद मिला तो मैं उसे देख हैरान 
रह गया उसकी स्किन पहले से ज्यादा गोरी Refresh 
, Oil free बन गई थी और तो और चहरे पर एक भी पिम्पल्स नहीं उसका चहेरा पहले से 30 % ज्यादा गोरा हो गया था 
 मैं ने जब उससे पूछा इतना फर्क कैसे पड़ा ? 
तब मुझे योगेश ने बताया की वो ये Olay Total Effects 7 In One Day Cream Use किया करता था ।
उसी ने ही मुझे Olay Total Effects 7 In One Day Cream का Review करने की सलाह दी 
ऐसे ही मेरे बहुत से Male Friend इसे Use करते है।

दोस्तों ये जो Cream है। ऐसा नहीं है की ये सिर्फ Female Parsons के लिए है। ये Cream Male मे भी Same Work करती है ।

मैंने बहुत से Review देखें है। उन मे वो कहते है। की ये Cream Oily Skin वालो के लिए अछी नहीं है। ये बात बिलकुल गलत है ये Oily Skin वालो के लिए भी Parfect है।
ये Cream सिर्फ लगाते समय Oily लगती है। लेकिन ये Skin को Oily बिल्कुल नहीं बनाती हा ये बात सही है की ये थोडा Slow Work करती है ।

इसके रीजल्ट आने में 6 Month या 1 Year तक भी लग सकते है।

दोस्तों मेरा यकीन मानिये ये Cream चहरे को 20 से 30 % गोरी बनाने में सहायक है।

But इसका Price ज़्यादा है और Quntity बहुत कम
इस Cream के 8 g.m के Tube का price 160 rs है। तो आप खुद ही अंदाज़ा लगा सकते है की ये कितनी महँगी है। 



【DETAILS】

Olay की इस Cream के 8 g. का Price 160 Rs है। आप चाहे तो इसके 20 g. का और 50 g. का Pack भी खरीद सकते है।

ये 8 g . की Cream White Colour के tube में आती है।

इस के ऊपर Black colour का Cap लगा रहता है ये Black & White Combination इसके पैकिंग को खूबसूरत बनाता है।

इस की पैकिंग आप को जर्रूर पसंद आएगी 
ये क्रीम Creamy White Colour का दीखता है। 
इस में Spf 15 है । जो सूरज की Harmful Uv Ray से हमारे स्किन को Protect करता है।

इस की Perfume Standard Quality की है।



【PRODUCT CLAIM'S 】


जैसा की इस Cream का नाम हे Olay Total Effects 7 In One ये क्रीम Claim करती है की ये स्किन की 7 Problem से लड़ती है।

1) Line Minimization : reduce the apearance of fine wrinkes .

2) Nourishing Moisturisation : for a radiant healthy glow .

3) Tone Enhancement : balances colour & reduce appearance of age spot's .

4) Gentle Exfoliation : smooth & evens out texture

5) Pore Refinement : mini Mises the appearance of pores .

6) Face Radical Defense : help prevent damage to skin's suface .

7) Subtle Lifting : hydrates for firmer skin appearance .

Olay की ये Cream इन सात समस्या के साथ Anti Ageing और Anti Winkal हैं। इसके आलावा Olay की कंपनी Claim करती है की ये Cream स्किन को Younger बनती है और ये क्रीम 30 वर्ष से ज्यादा उम्र वालो को बेहद पसंद आयेगि



【HOW TO USE ? इस्तेमाल कैसे करे ?】


इस क्रीम को दिन में दो बार चहरे को साफ़ पानी से धोकर लगाना चाहिए
लेकिन मै इसे Night में लगाने की सलाह दूंगा । क्यों की इसे लगाने के बाद स्किन ऑयली लगती है।


【 PROS फायदे】

● Packing अछी है ।

● चहरे पर जल्दी Absorbe हो  
    जाता है।

● Dull स्किन पर अच्छा Work  
   करता है।

● Skin को Nnourishing करता है

● Easily available है।

● Traveling Friendly है।



    CONS नुकसान


● इस क्रीम का Price ज्यादा है। 
   और Quntity कम है।

● अपने ज्यादातर Claim's में ये 
    खरी नहीं उतरती 

● थोडा Slow Work करती है।



WILL I RECOMMEND ?


Yes आप को ये क्रीम जर्रूर Use करना चाहिए पर ये बात सही है।की इसका Price थोडा ज्यादा है। और ये क्रीम थोडा Slow Work करती है।

इस में Spf 15 है। जो चहरे को धुप से जलने से बचाती है।
 एक हिसाब से इसे Sun screen का काम भी होता है। जिस से आप को अलग से Sun screen Lotion खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती है।

Actually मै ने बहुत से ऐसे Review देखे है। जिस में वो लोग कहते है। की ये क्रीम Work नहीं करता तो ये एकदम झूठ है।

क्यों की वे लोग इसे 1Month से ज्यादा Use करते ही नहीं है। और जैसा की मैंने आप लोगो को पहले ही बता दिया है। की ये क्रीम थोडा Slow Work करती है । लेकिन मैं ऐसा भी नहीं कह रहा की ये आप की स्किन को एकदम ही गोरी बनती है। ये 30 से 40 % तक Skin को गोरी बना सकती है।
 मैंने खुद इसे Try किया है। इस के Result 3 To 6 Month में दिख ने लगती है।




  MY EXPERIENCE


दोस्तों मैं ने इस क्रीम का एक Sample Pack जो की 8 ग्राम का है। जिस का Price 160 Rs है। 
मैं ने जब इसे स्किन पर लगाया तो मुझे मेरी स्किन बहुत Oily लगने लगी मुझे तो पहले ऐसा लगा की ये Cream Oily Skin वालो के लिए Perfect नहीं है। But मै गलत था मेरी स्किन Slowly Oil Free होने लगी तब जा कर मुझे पता चला की ये Cream सिर्फ लगाते समय Oily या बहुत ज्यादा चिपचिपी लगती है। लेकिन ये आप की स्किन को Oily बिलकुल नहीं बनाती ।

मेरे हिसाब से ये 30 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले Male & Female Parson के लिए Perfect है।

अगर आप की Skin Dull है। स्किन में चमक नहीं है ? तो ये क्रीम स्किन में जान डाल देता है। आप खुद इसे Use कर के देख सकते है।

अगर आप इसे दिन में Use करते है। तो आप कर सकते है। 

Specially इसे Day में Use करने के लिए बनाया गया है। इस क्रीम में Spf 15 है। जो सूरज की Harmful Uv Reyes से Skin को Protect करता है।  But मैं आप को इसे Night में Use करने की Advice दूंगा क्यु की अगर आप इसे Day में Use करते है। तो आप को ये Cream पसंद नहीं आएगी क्यों की ये Skin को Oily करता है। तो आप इसे Night में Use करे ।

दोस्तों इस क्रीम का अभी तक कोई भी Side Effects सामने नहीं आया है। इस के Best Result के लिए इसे Daily Use करना अच्छा रहेगा 

दोस्तों ये Review आप को कैसी लगी ये हमें जर्रूर बताइये ।

अगर आप ने इसे Use किया है तो अपना Experience हम से जर्रूर Share करे धन्यवाद ।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें